richa-chadha-ali-fazal-

    Loading

    मुंबई: कोरोना के कारण 2020 में कई सेलेब्स को अपनी वेडिंग टालनी पड़ी। उन्होंने सोचा था कि 2021 में वह शादी कर सैटल हो जाएंगे लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने उनके इस प्लान को भी चौपट कर दिया है। 2021 में भी कई सेलेब्स अब तक अपनी वेडिंग टाल चुके हैं। ऐसे ही एक कपल अली फजल(Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा(Richa Chaddha) हैं। दोनों काफी समय से साथ में हैं। कई सालों के रिलेशनशिप के बाद दोनों पिछले साल हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले थे, लेकिन कोविड की वजह से शादी पोस्टपोन हो गई। 

    ऐसे में अब अली ने अपने और ऋचा के शादी को लेकर कुछ हिंट दिया है। दरअसल हाल ही में अली ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और ऋचा की शादी के बारे में बात की है। अली ने बताया की अगले साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। साथ ही अली ने बताया की अब तक उन्होंने शादी की तारीख तय नहीं की है। लेकिन एक बहुत बड़ा सेलिब्रेशन होगा। 

    अली ने आगे अपने और ऋचा के रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा- हम दोनों को एक साथ वक़्त बिताना बहुत अच्छा लगता है। ऋचा इस वक़्त अपने काम में बहुत व्यस्त हैं लेकिन जब भी उन्हें वक़्त मिलता है हम दोनों उस पल को बहुत एंजॉय करते हैं। 

    दोनों की वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म अभी तो पार्टी शुरू हुई है में नजर आएंगी। वहीं अली फजल की बात करें तो वो विशाल भारद्वाज की फिल्म खुफिया में नजर आएंगे। साथ ही दोनों फुकरे-3 में एक साथ नजर आएंगे।