आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’  15 दिसंबर को पोस्टर लॉन्च के साथ होगी रिलीज डेट की घोषणा

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में लेकर खबरों में बने हुए है। इस फिल्म को  मल्टी-स्टारर प्रोजेक्ट को वर्ष 2019 में रिलीज किया जाना था, लेकिन 2020 की गर्मियों में और फिर दिसंबर तक देरी हो गई, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण स्क्रीन पर रिलीज नहीं हो सकी। ऐसे में अब फिल्म के निर्माता ने सोशल मीडिया पर एक मोशन वीडियो शेयर किया है। जिससे प्रशंसकों को संभावित रिलीज की तारीख के बारे में बताया है। 

    मेकर्स ने वीडियो जारी कर घोषणा किया कि फिल्म का मोशन पोस्टर 15 दिसंबर को दिल्ली में एक बड़े इवेंट में लॉन्च के बारे में बताया गया हैं। आलिया ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जैसे अयान कहते हैं। समय सही लगता है। आओ, 15 दिसंबर को हमारे साथ ब्रह्मास्त्र की दुनिया में कदम रखें और इस महाकाव्य यात्रा का हिस्सा बनें। जल्द ही हमसे मिलने के लिए अभी पंजीकरण करें। जैसे #ब्रह्मास्त्र में लिंक करें।” वहीं अयान ने इसे कैप्शन दिया, “जय माता दी! #मोशन पिक्चर लॉन्च  #फाइनली रिलीज डेट  #ब्रह्मास्त्र (रजिस्टर करने के लिए – लिंक इन बायो!)।”

    वीडियो में लिखा है, ’15 दिसंबर को, हम अपना मोशन पोस्टर लॉन्च कर रहे हैं और एक विशेष प्रशंसक कार्यक्रम में अपने शिव का परिचय दे रहे हैं। आओ, हमारे साथ ब्रह्मास्त्र की दुनिया का हिस्सा बनें! प्यार और प्रकाश के साथ रणबीर, अयान और आलिया सीमित प्रवेश कार्यक्रम इसलिए अपना स्थान अभी बुक करें! दिनांक- 15.12.21 स्थान: त्यागराज स्टेडियम, नई दिल्ली समय: 4 बजे।’

    ‘ब्रह्मास्त्र’, जिसे एक त्रयी के रूप में देखा गया है, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान का कैमियो रोल भी देखने को मिलेगा।