आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने किया ‘कभी खुशी कभी गम’ के आइकोनिक सीन को किया रीक्रिएट, देखें Video

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड फिल्म कभी खुशी कभी गम ने 20 साल पुरे कर लिए है। लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद हैं। इस फिल्म ने लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाई है। इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), काजोल (Kajol), करीना कपूर (Kareena Kapoor), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), और जया बच्चन (Jaya Bachchan) लीड रोल में नजर आए थे।

    हाल ही में, फिल्म ने 20 साल पूरे किए और कई सेलेब्स ने फिल्म की सराहना करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के आइकोनिक सीन को रिक्रिएट कर एक छोटा वीडियो शेयर कर रहे है। 

    ऐसे में अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म की एक सीन को रिक्रिएट कर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों ने करीना और ऋतिक का एक सीन रिक्रिएट किया है। वीडियो में आलिया पूह बन लड़को को प्रोम नाईट पार्टी के लिए नंबर्स देती हुए नजर आ रही हैं। वहीं रणवीर सिंह यानी रोशन के किरदार में नज़र आ रहे हैं। वीडियो शेयर कर आलिया ने कैप्शन में लिखा- मेरा पसंदीदा सीन और मेरे पसंदीदा लोग, K3G की पूरी टीम को 20 साल पूरे करने पर बधाई। ये देखिए दोनों का फनी वीडियो। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

    गौरतलब है कि हाल ही में हमारी प्यारी पूह, करीना ने खुद फिल्म का 20वां जन्मदिन मनाने के लिए फिल्म की एक छोटी सी क्लिप शेयर किया था। साथ ही करण और फराह ने ब्लॉकबस्टर हिट गाने ‘बोले चूड़ियां’ पर जमकर ठुमके लगते हुए वीडियो शेयर किया था।