बेटी के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई आलिया भट्ट, फर्स्ट पोस्ट जारी कर कहा- ‘इट मी…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। अदाकारा ने आधिकारिक किया कि आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) एक बेटी के माता-पिता बने है। डिलीवरी के बाद कुछ दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद आलिया अपने घर लौट आ गई है। बेटी के जन्म के बाद अब आलिया सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई है।  आलिया ने मां बनने के बाद अपनी पहली तस्वीर फैंस के लिए साझा की है। अभिनेत्री ने पोस्ट की तस्वीर में आप देख सकते है कि ‘आलिया फोकस से बाहर है और वह अपने हाथ में मग को हाइलाइट करती दिखाई दे रही है। 

    आलिया ने पोस्ट की इस तस्वीर में उनके मग पर ‘मामा’ शब्द लिखा हुआ नजर आ रहा है। फोटो के साथ, आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘इट मी’, अभिनेत्री ने पोस्ट की इस तरह को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे है। आलिया की इस तस्वीर पर मां सोनी राजदान के अलावा फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने प्यार बरसाया है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

    खास बात यह है कि बेटी के जन्म के बाद रणबीर और आलिया ने सयुंक्त रूप से एक बयान जारी किया था। इसके लिखा गया था कि ‘हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर  में से एक हमारे बच्चे का जन्म हो गया है। वह एक जादुई लड़की है।’