Alia Bhatt
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। आज अभिनेत्री के लिए बहुत ही खास दिन है क्योंकि आज वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर ली है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 19 अक्टूबर 2012 में रिलीज फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। जिसके बाद वो ‘हाईवे’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘कपूर एंड संस’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘डिअर जिंदगी’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘राज़ी’, ‘गली बॉय’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा’ जैसी फिल्मों में अपने मुख्य भूमिका में नजर आई।

    अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे होने पर अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘आज 10 साल पूरे हो गए और मैं हर एक दिन के लिए बहुत आभारी हूं!!! मैं बेहतर बनने का वादा करती हूं गहरे सपने और मेहनत करो !!!! जादू प्यार प्यार और केवल प्यार के लिए धन्यवाद!’ उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी उन्हें बधाईयां दे रहे है। उनके इस पोस्ट को अब तक साढ़े 14 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

    अगर हम बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट कि तो अभिनेत्री आखिरी बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अपोजिट में रणबीर कपूर अपने मुख्य भूमिका में है। अगर वहीं हम बात करें उनके आगामी फिल्मों कि तो अभिनेत्री के अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘जी ले जरा’ और हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ भी शामिल है।