Image Credit: Alia Bhatt Instagram
Image Credit: Alia Bhatt Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने जानकारी दी  है कि उन्होंने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग खत्म कर ली है। तो वहीं बिना वक्त गवाए आलिया अपनी अगली फिल्म ‘डार्लिंग’ (Darling) की तैयारी में लग गई हैं। 

    आलिया हमेशा ना सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई रहती है। आलिया सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती है। आलिया की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फोल्लोविंग हैं। आलिया भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐस में अब आलिया ने अपनी एक बिनीकी फोटो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

    आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया ने ब्लू ऑफ शोल्डर बिकिनी पहना हुआ है। आलिया इस फोटो में ‘नो मेकअप लुक’ में नजर आ रही है। आलिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हम स्किन में लिपटे हुए सितारे हैं, उस रोशनी को जिसे आप हमेशा से खोज रहे थे वो आपके भीतर ही है।’  इस तस्वीर में आलिया बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रही हैं। आलिया के ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।