alia-bhatt-and-sanjay-leela-bhansali-gangubai-kathiawadi-first-look-release
File Photo

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई दी थी। फिल्म में आलिया के अभिनय की भी दर्शकों ने खूब तारीफ की थी। ऐसे में  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म का प्रीमियर 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है। स्ट्रीमिंग दिग्गज के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने आज, 20 अप्रैल को इसकी घोषणा की।

    गंगूबाई काठियावाड़ी 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

    आलिया भट्ट के करियर का सबसे बड़ा जोखिम, गंगूबाई काठियावाड़ी, ने अपने शुरुआती दिन, 25 फरवरी से बॉक्स ऑफिस पर उल्लेखनीय प्रदर्शन किया। अब, यह 26 अप्रैल को स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है। “देखो, देखो चंद नेटफ्लिक्स पे आराहा है #गंगूबाई काठियावाड़ी 26 अप्रैल (एसआईसी) को आ रहा है, ”इंस्टाग्राम पर पोस्ट पढ़ें।

    गंगूबाई काठियावाड़ बॉक्स ऑफिस

    आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ने अपने शुरुआती दिन, 25 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर 10.5 करोड़ रुपये कमाए। 15 दिनों में, गंगूबाई काठियावाड़ी ने 107 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। जब फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया, तो भंसाली प्रोडक्शंस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक विशेष पोस्ट साझा किया। कैप्शन पढ़ा, “वह हमारे दिलों और बॉक्स ऑफिस (एसआईसी) पर राज करती है।”

    गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में

    गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब, मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित एक जीवनी अपराध नाटक है। आलिया भट्ट के अलावा, फिल्म में अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहानी एक महिला गंगा के बारे में है, जो अपने साथी के साथ गुजरात से मुंबई की यात्रा करती है, लेकिन उसके साथ विश्वासघात किया जाता है और उसे बेच दिया जाता है, और वह वेश्यावृत्ति के जीवन में समाप्त हो जाती है। फिर वह कमाठीपुरा के रेडलाइट एरिया में गंगूबाई नाम की मैडम बन जाती है और सत्ता में आ जाती है