Sanjay Leela Bhansali' Corona positive
Sanjay Leela Bhansali' Corona positive

    मुंबई: फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित और पेन स्टूडियो द्वारा सह-निर्मितa अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। भंसाली प्रोडक्शंस के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर पोस्ट के अनुसार, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म 72वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रीमियर के लिए तैयार है और 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।‘ 

    आपको बता दें, फरवरी 2021 को पेन स्टूडियोज ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का दमदार टीजर जारी किया था। इसमें आलिया को कमाठीपुरा की निडर माता गंगू उर्फ गंगूबाई काठियावाड़ी के रूप में पेश किया गया था। इसके बाद इस फिल्म को लेकर और आलिया भट्ट के किरदार को लेकर मीडिया में खूब चर्चा हुई थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

     

    मीडिया से बातचीत में भंसाली ने कहा था कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म की कहानी मेरे दिल के बहुत करीब रही है और मैंने और मेरी टीम ने इस सपने को संभव कर दिखाया है। हम प्रतिष्ठित बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपनी फिल्म का प्रदर्शन करते हुए गर्व और सम्मान का अनुभव करते हैं।‘ बता दें, आलिया के अलावा इस फिल्म में शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari), अजय देवगन (Ajay Devgn), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और सीमा पाहवा (Seema Pahwa) जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे।