‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की सफलता के बाद आलिया भट्ट करेंगी हॉलीवुड डेब्यू, गैल गैडोट के साथ करेंगी काम

    Loading

    मुंबई: यह कहना गलत नहीं होगा कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड में इस समय की सबसे प्रतिभाशाली, बहुमुखी और बहुचर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। अदाकारा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की सफलता को लेकर दर्शकों से वाहवाही लूट रही है। इसी बीच आलिया को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री अपने पंख आगे फैलाने और हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।  आलिया का हॉलीवुड डेब्यू नेटफ्लिक्स और स्काईडांस से नेटफ्लिक्स की इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ होने वाला है।

    बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्विटर हैंडल पर लिखा- आलिया भट्ट ने हॉलीवुड में डेब्यू किया: नेटफ्लिक्स फिल्म में गल गैडॉट से जुड़ीं… ।’ डेडलाइन की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन टॉम हार्पर कर रहे हैं, ग्रेग रूका और एलिसन श्रोएडर ने स्क्रिप्ट लिखी है। स्काईडांस के डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग और डॉन ग्रेंजर मॉकिंगबर्ड के बोनी कर्टिस और जूली लिन और पायलट वेव के गैडोट और जेरोन वर्सानो के साथ निर्माण कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अभी तक प्लॉट के ब्योरे को गुप्त रखा जा रहा है।

     

    दरअसल, ग्लोबल सिनेमा के लिहाज से आलिया भट्ट के लिए यह एक बड़ा कदम होने जा रहा है। खैर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का दिल्ली शेड्यूल पूरा किया है। लगभग 6 साल के बाद करण जौहर इस फिल्म का निर्देशन करेंगे और रणवीर सिंह उनके साथ अभिनय करेंगे।