आरआरआर के बाद साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ रोमांस करेंगी आलिया भट्ट
आरआरआर के बाद साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ रोमांस करेंगी आलिया भट्ट

    Loading

    साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। उनकी हर फिल्में अक्सर ब्लॉकबस्टर साबित होती हैं। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर ने कोराताला शिवा (Koratala Siva) के डायरेक्शन में बन रही फिल्म पर कम शुरू कर दिया है। इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा एक्ससाइटमेंट हैं। ख़बरों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा हैं कि यह फिल्म एक एक्शन इमोशनल थ्रिलर फिल्म होगी। वही इस फिल्म को जल्द से जल्द पूरा करने की प्लानिंग मेकर्स कर रहे हैं। वही मेकर्स इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के ओपोजिट फीमेल लीड की तलाश में हैं। 

    अब आपको बात दे कि मेकर्स की यह तालाश बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर ख़त्म हुई हैं। इस फिल्म में मेकर्स आलिया को जूनियर एनटीआर के ओपोजिट लेने का मन बना चुके हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म को लेकर इनमे बातचीत भी चल रही हैं। आलिया भट्ट के अलावा मेकर्स ने और भी एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया है।  लेकिन अगर सब सही रहा तो आलिया भट्ट इस फिल्म में नजर आएँगी। 

    After 'Gangubai Kathiawadi', here's when Alia Bhatt will join Jr NTR, Ram  Charan for 'RRR'

    ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू की जाएगी। वही इसकी शूटिंग पूरी कर इसका पोस्ट प्रोडक्शन काम भी पूरा कर इसको साल 2022 में रिलीज किया जायेगा। इस फिल्म को लेकर दर्शक खासा एक्ससाइटेड नजर आ रहे हैं।