आलिया भट्ट की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई में ‘कन्यादान’ एड के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

    Alia Bhatt in troubles: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले काफी समय से अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बॉलीवुड का यह कपल कब शादी करेंगा इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी भले ही ना हो लेकिन हाल ही में आलिया एक ब्राइडल वियर ब्रांड के एड में दिखाई दी थी। अभिनेत्री के लुक और इस एड को उनके फैंस के काफी पसंद किया था। आलिया भट्ट का यह एड ‘कन्यादान’ से जुड़ा हुआ था। लेकिन अब इस एड से विवाद जुड़ता हुआ नजर आ रहा है। इस एड के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

    पुलिस में दर्ज की शिकायत के अनुसार, आलिया भट्ट इस एड के जरिए हिंदू भावनाओं को आहत करती दिखाई दे रही है। एड में कन्यादान को प्रतिगामी तरीके से लोगों के सामने पेश किया गया है। शिकायतकर्ता अनिल नायर ने आलिया और मान्यवर कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल, एड में दिखाया गया है कि आलिया दुल्हन के लिबास में मंडप में बैठी हुई है। इस दौरान वह अपने मायके की यादों को ताजा कर भावुक हो रही है। साथ ही वह ‘कन्यादान’ जैसी प्रथा पर सवाल भी खड़े करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री का यह रवाया शिकायतकर्ता को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। यहीं वजह है कि शिकायतकर्ता ने अभिनेत्री के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता से जुड़ा एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। 

     

    बता दें, आलिया भट्ट आने वाले दिनों में कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगी। इनमें फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi), ‘डार्लिंग्स’ (Darlings), RRR और  ‘ब्रह्मास्त्र’  जैसी फिल्में शामिल हैं।