Alia Bhatt's film 'Gangubai Kathiawadi' is coming in controversy, Gangubai's family filed a case

मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) रिलीज से पहले विवादों में फंस गई है। फिल्म को लेकर गंगूबाई के परिवार वालों ने आपत्ति जताते हुए हुए मुंबई के एक कोर्ट का रुख किया है। खबर है कि, गंगूबाई की फैमली ने जानेमाने ऑथर और पत्रकार हुसैन जैदी (Hussain Zaidi), फिल्म डिरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और अभिनेत्री आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। कोर्ट ने इस मामले में 7 जनवरी तक जवाब देने को कहा है। 

आलिया भट्ट की यह फिल्म संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही है और फिल्म हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ (Mafia Queens of Mumbai) पर आधारित है। इस फिल्म में गंगूबाई नाम की महिला की कहानी को फिल्माया गया है। बताया जाता है कि, गंगूबाई का 60 के दशक में मुंबई में बोलबाला हुआ करता था। 60 के दक्षक के दौरान कई माफियों की कहानियां भी पहले सामने आ चुकी हैं। 

गंगूबाई के बारे में कहा जाता है कि उन्हें पति ने बेच दिया था। इसके बाद वो प्रॉस्टिट्यूशन के धंधे में चली गई। गंगूबाई ने मजबूर लड़कियों के लिए भी बहुत काम किया था। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग फिलहाल मुंबई के फिल्मसिटी में चल रही है। शूटिंग के लिए सेट बनाने में ही करीब 6 करोड़ रूपए खर्च किए गए हैं। फिल्‍म में आलिया भट्ट के अलावा इमरान हाशमी और अजय देवगन भी धिकाई देंगे।