alia-bhatt-and-sanjay-leela-bhansali-gangubai-kathiawadi-first-look-release
File Photo

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग पूरी कर ली हैl इस फिल्म की शूटिंग तब रुक गई थी, जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और संजय लीला भंसाली को कोरोना हो गया था। हालांकि अब वह दोनों ठीक हो गए है। इसके बावजूद फिल्म शूट नहीं हो पा रही थी l फिल्म में आलिया भट्ट का छोटा सा काम और एक गाना बाकी रह गया था लेकिन जो हाल ही में संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर फिल्म पूरी कर ली थी।

    हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी के मेकर्स ने अन्नोउंस किया था की फिल्म 6 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे से अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की हैं। इस बात की घोषणा मेकर्स ने एक प्रेस नोट जारी कर दी हैं। प्रेस नोट में लिखा है- ‘हमें आप से यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अब एक नई तारीख को होगी रिलीज। अब फिल्म 18 फरवरी 2022 को होगी रिलीज।’

    गौरतलब है कि फिल्म की कहानी की बात गंगूबाई काठियावाड़ी एक रियल लाइफ स्टोरी है गंगूबाई मुंबई की एक  कोठेवाली थीं। जिसकी शादी बचपन में ही कर दिया गया था। फिर उनके पति ने महेस 500 रुपये के लिए उन्हें बेच दिया था। ये फिल्म गंगूबाई के जीवन के संघर्षों पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन स्पेशल कैमियो करते नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन मुंबई के डॉन के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अजय का किरदार भले ही छोटा है लेकिन यह कहानी को आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाएगा।