alia-bhatt-and-sanjay-leela-bhansali-gangubai-kathiawadi-first-look-release
File Photo

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)  की शूटिंग पूरी कर ली हैl इस फिल्म की शूटिंग तब रुक गई थी, जब आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली को कोरोना हो गया था, हालांकि अब वह दोनों ठीक हो गए है। इसके बावजूद फिल्म शूट नहीं हो पा रही थी। फिल्म में आलिया भट्ट का छोटा सा काम और एक गाना बाकी रह गया था लेकिन अब संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर फिल्म पूरी कर ली है।

    अब फिल्म से जुड़ा एक और बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में आलिया भट्ट और शांतनु माहेश्वरी के बीच किसी तरह का कोई रोमांटिक सीन शूट नहीं किया है। संजय ने ये फैसला कोरोना की वजह से लिया है। बताया जा रहा आलिया और शांतनु के बीच एक इंटिमेट सीन रखा गया था। लेकिन कोरोना की वजह से उस सीन को स्क्रिप्ट से निकल दिया गया। संजय लीला भंसाली चाहते थे की कोरोना गाइडलाइन के अनुसार सभी नियमों का पालन हो। इसलिए फिल्म से वह सीन निकल दिया गया। 

    सूत्रों के मुताबिक फिल्म में रोमांस को एक अलग तरीके से प्रोजेक्ट किया गया है। साथ ही रिपोर्ट्स का दवा है कि फिल्म में इंटिमेट सीन ना होने से कोई फरक नहीं पड़ेगा। फिल्म की कहानी की बात गंगूबाई काठियावाड़ी एक रियल लाइफ स्टोरी है गंगूबाई मुंबई की एक  कोठेवाली थीं। जिसकी शादी बचपन में ही कर दिया गया था। फिर उनके पति ने महेस 500 रुपये के लिए उन्हें बेच दिया था। ये फिल्म गंगूबाई के जीवन के संघर्षों पर आधारित है।