Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की ग्लैमरस (Glamorous) एक्ट्रेस (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक्टर (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। इस शादी से जितना खुश ये कपल है। उतना ही खुश उनके फैंस है। इनकी शादी वास्तु में पूरे रीति-रिवाज की साथ संपन्न हुई है। इस समारोह में मात्र 50 गेस्ट आमंत्रित थे। इतना ही नहीं ये शादी कड़ी सुरक्षा के बीच पूरी की गई। जिसमें किसी भी अन्य को घर के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी।

    जिससे इनके शादी के रस्मों का कोई एन्जॉय नहीं कर सका। फैंस उनकी तस्वीरों को देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि कब वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को देख पाएंगे। वहीं अपने प्रशंसकों की इच्छा को पूरा करते हुए शाम को अभिनेत्री ने शादी वाले जोड़े में अपनी और अपने पति रणबीर कपूर की तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर कर दी। तस्वीरों को देखते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे और उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं देने लगे, लेकिन अब अभिनेत्री के पहनावे पर एक सवाल खड़ा हो गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

    दरअसल, हुआ यूं की मशहूर डिजाइनर सब्यसाची जो की आलिया भट्ट के ड्रेस को डिजाइन की है। वही डिजाइनर सब्यसाची साल 2020 में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के भाई अक्षित रनौत के रिसेप्शन में कंगना रनौत के लिए सेम टू सेम ड्रेस तैयार की थी। हालांकि, कंगना रनौत का ड्रेसिंग सेंस हिमाचली थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

    जिसमें वो सिर पर लाल टोपी और कंधे पर रेड बॉर्डर में ब्राउन कलर का शॉल ली थी। सब्यसाची की ये गलती अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वहीं Bullywood Expose के एक पोस्ट में ये दिखाया गया है कि इन दोनों सितारों के फैशन सेम है, लेकिन आलिया भट्ट इन ड्रेस में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है।

    वो काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही है। इतना ही नहीं जबसे उन्होंने अपनी तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की तब से किसी की नजरें उनके तस्वीरों से हटने का नाम ही नहीं ले रही है। सब उनकी सुंदरता की तारीफें कर रहे है साथ ही उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं भी दे रहे है।