‘पुष्पा 2’ से अल्लू अर्जुन का लुक हुआ वायरल, फैंस कमेंट्स कर बोले- ‘फायर…’

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक बार फिर से चर्चा में हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ की अपार सफलता के बाद अभिनेता फिल्म के अगले पार्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। ऐसे में अल्लू अर्जुन का नया स्टनिंग लुक सामने आया है। इसलिए नेटिज़न्स यह तर्क लगा रहे हैं कि अभिनेता का यह लुक ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) के किरदार का होगा। आपको बता दें, अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेता के हाथ में सिगरेट, काला चश्मा, स्टाइलिश बाल और लेदर जैकेट लिए देख फैन्स हैरान हैं। इस लुक से फैंस कह रहे हैं कि यह पुष्पा 2 से अल्लू का लुक है। उनके इस नए डबल फायर लुक को फैंस के ज्यादा कमेंट्स और लाइक मिल रहे हैं। 

    ‘स्टाइल है बॉस, किलर, ये मस्त था गुरु, सुपर अन्ना, ये पुष्पा 2 का सेन है, स्वैग, स्टाइलिश स्टार, कड़क’ इस तरह के सोशल मीडिया के यूजर्स कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं। अल्लू का ये नया लुक कुछ ही पलों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसने अब ‘पुष्पा 2’ की प्रत्याशा को हवा दी है और दर्शक बड़े पैमाने पर दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

    दक्षिण के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और राष्ट्रीय क्रश रश्मिका मंदाना अभिनीत ‘पुष्पा’ ने रिकॉर्ड तोड़ बिजनस किया था। पुष्पा के पहले भाग की भारी सफलता के बाद बॉलीवुड में अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता आसमान छू गई थी।