Amala Paul
Photo-Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) फिल्म (Film) की मशहूर (Famous) अभिनेत्री (Actress) अमला पॉल (Amala Paul) अपने ग्लैमरस (Glamorous) और बोल्डनेस (Boldness) के लिए काफी चर्चा में रहती है। अदाकार अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहती है और आए दिन अपनी बोल्ड  तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। उनके फैंस भी उनकी पोस्टर का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है।

    एक्ट्रेस अब तक साउथ की कई सफल फिल्मों में अपना रोल निभा चुकी है। अभिनेत्री कई फिल्मों में बोल्ड सीन भी कर चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ी एक धमाकेदार खबर बाहर आई है। जी हाँ, सही सुना आपने एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज में एंट्री करने वाली है। अदाकारा अपने किरदार से दर्शकों को चौकानें वाली है। खबरों के मुताबिक अमला पॉल बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की वेब सीरीज में दिखाई देंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

    फिल्मों में बोल्ड सीन का किरदार करना आसान नहीं था

    डायरेक्टर सुर्खियों में रही एक्ट्रेस परवीन बॉबी पर आधारित एक वेब सीरीज बना रहे है। इस वेब सीरीज में अमला पॉल परवीन बॉबी की भूमिका में नजर आ सकती है। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, की फिल्मों में बोल्ड सीन का किरदार करना आसान नहीं था। उन्होंने कहा ‘जब मैं बोल्ड सीन करती थी तो वहां काफी लोग मौजूद होते थे’।