भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच सुहाना ने मां गौरी खान को बर्थडे पर किया विश

    Loading

    Amidst the arrest of brother Aryan Khan, Suhana wrote this special message on mother Gauri’s birthday: ड्रग्स केस में इस समय शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) गिरफ्तार किए गए हैं। इस पूरी मामले पर NCB लगातार आर्यन से पूछताछ कर रही है। बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) लगातार पब्लिक में बाहर जाने से बच रहे हैं। ऐसे में कई सेलेब्स उनके मुंबई स्थित घर पर पहुंच रहे है। वैसे आपको बता दें, आज गौरी खान का जन्मदिन है। इस खास दिन के मौके पर उनकी बेटी सुहाना (Suhana Khan) उन्हें जन्मदिन की बधाई देती दिखाई दे रही है। 

    सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर पिता शाहरुख और मां गौरी की रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करते हुए बर्थडे विश किया है। सुहाना ने अपनी मां के लिए लिखा ‘हैप्पी बर्थडे मां…’ साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट की है। शाहरुख और गौरी का यह फोटोशूट ब्लैक एंड व्हाइट में है। आप भी देखें- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

     

    मालूम हो कि बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान का परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। गुरुवार को आर्यन की अदालत में पेशी हुई थी इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आज आर्यन के वकील फिर से कोर्ट में इस फैसले के खिलाफ अदालत में याचिका दर्ज करने वाले है।