तलाक की खबरों के बीच पत्नी चारू संग रोमांटिक हुए राजीव सेन, बताया हैप्पी तस्वीर का सच

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की तरह उनके भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों मीडिया में खबरें चल रही थी कि राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) ने एक दूसरे से अलग होने के फैसला लिया है। कपल बहुत जल्द कानूनी तौर पर अलग हो जाएंगे। लेकिन, अब लगता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। साथ ही दोनों के बीच का विवाद भी खत्म हो गया है। चारू-राजीव ने एक दूसरे के साथ सुलह कर ली हैं। इसका सबूत यह है कि अब अभिनेत्री चारु असोपा ने  इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदला है। दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया है। इतना ही नहीं राजीव ने सोशल मीडिया पर चारू के साथ एक तस्वीर भी शेयर की।

    चारु असोपा ने भी इंस्टाग्राम पर अपना लास्ट नेम बदल लिया है। उन्होंने अपना नाम बदलकर चारु असोपा सेन कर लिया है। तभी से फैंस कयास लगा रहे थे कि उनका और राजीव का पैचअप हो गया है। जब राजीव से उनके और चारु के पैचअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मेरी नई पोस्ट में फोटो यह सब कह रही है।’ राजीव ने यह फोटो चारू द्वारा अपना अंतिम नाम बदलने के बाद ही शेयर किया था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

     

    राजीव ने इंस्टाग्राम पर चारू के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की है। राजीव ने फोटो शेयर करते हुए गुलाब का इमोजी पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर राजीव और चारू की फोटो वायरल हो रही है। उनके फैंस चाहते थे कि दोनों एक-दूसरे की गलती माफ कर दें और अपने रिश्ते को एक और मौका दें। अंत में फैंस भी उनकी इस फोटो को देखकर खुश हो रहे हैं। 9 जून 2019 को चारू और राजीव ने रजिस्टर्ड शादी की थी। फिर 16 जून को उनकी शादी की रस्म गोवा में हुई थी। चारु ने पिछले साल नवंबर में एक बेटी को जन्म दिया था। उनकी बेटी का नाम जियाना है। दोनों आए दिन बच्चे के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।