तलाक की खबरों के बीच शिल्पा शेट्टी ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पति पर बरसाया प्यार, बोलीं- ‘कठिन समय को सहना…’

    Amidst the news of divorce, Shilpa Shetty showered love on her husband on the wedding anniversary, said- ‘To bear the difficult times…’: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) सोमवार को अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही अपने पति राज को शादी की सालगिराह की बधाई दी है। दरअसल, पिछले कुछ समय से मीडिया में खबरें आ रही थी कि शिल्पा ने अपने पति राज से तलाक लेने का मन बना लिया है। साथ ही अपने दोनों बच्चों का संगोपन अभिनेत्री अकेली ही करेंगी। इन खबरों के बीच अभिनेत्री ने बेहद शानदार तरीके से अपने पति की वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई देते हुए एक लंबा नोट भी लिखा है।

    बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने शादी की तस्वीरों के साथ लिखा ’12 साल पहले ये पल और ये दिन… हमने एक दूसरे को एक बाद किया और हम उसे पूरा भी कर रहे है। अच्छे समय को साझा करना और कठिन समय को सहना… प्यार और भगवान पर भरोसा करना। कंधे से कंधा मिलाकर, दिन-ब-दिन आगे बढ़ना… 12 साल इन अनमोल दिनों की गिनती नहीं… हैप्पी एनिवर्सरी, कुकी…. हमारे सभी शुभचिंतकों का हार्दिक आभार , जो हर समय हमारे साथ रहे हैं… #12Years #promises #commitment #marriage #faith #family #gratitude #blessed’ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

    12 साल पहले अभिनेत्री ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा धूमधाम से शादी की थी। वेडिंग में शिल्पा ने जहां रेशमी साड़ी और गहने पहन रखे थे, वहीं राज मैचिंग शेरवानी, पगड़ी में दिखाई दिए थे। बॉलीवुड के इस कपल को दो बच्चे हैं 10 साल का बेटा वियान राज कुंद्रा और 1 साल की बेटी समीशा। बता दें, अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। तकरीबन दो महीने जेल में रहने के बाद मुंबई की एक अदालत ने 50,000 के मुचलके पर राज को जमानत दे दी थी।