‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के बीच करण जौहर ने शेयर की नई तस्वीर, बोले- ‘दिन 96, शॉट 14…’

    Loading

    मुंबई: फिल्म निर्माता करण जौहर (Filmmaker Karan Johar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky and Rani Ki Love Story) की शूटिंग में काफी व्यस्त है। इस फिल्म में एक बार फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करती दिखाई देगी। जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से करण आए दिन ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते नजर आते हैं। ऐसे में एक बार फिर करण अपनी नई पोस्ट की हुई तस्वीर के चलते फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए है। 

    फिल्म की शूटिंग के बीच करण ने क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की है। इंस्टाग्राम  स्टोरीज पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘दिन 96…’ देखें तस्वीर- 

    आपको बता दें, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में शबाना आज़मी (Shabana Azmi), धर्मेंद्र (Dharmendra) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) जैसे दिग्गज कलाकार दमदार भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म के जरिए करण 6 साल बाद निर्देशक की कुर्सी संभालते नजर आएंगे। इसके लिए वह काफी उत्साहित है। भले ही फिल्म की शूटिंग चल रही हो लेकिन करण ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। यह फिल्म अगले साल  10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।