कोरोना से ठीक होने के बाद अमित साध ने शुरू की ‘ब्रीद 3’ की शूटिंग, अभिषेक बच्चन के साथ आएंगे नजर

    Amit Sadh Resumes ‘Breathe 3’ Shoot With Abhishek Bachchan: बैक-टू-बैक पावर हाउस रिलीज के साथ, अमित साध ने 2021 की शानदार कमाई की है। अब स्टार ब्रीद: इनटू द शैडो के अगले सीज़न के लिए कमर कस रहा है, तो सिने प्रेमी अपने पसंदीदा अभिनेता को  कबीर सावंत के रूप में वापस देखने के लिए अधिक उत्साहित है।  हाल ही में, अमित साध कोविड -19 से संक्रमित हुए थे। अब यह अच्छी खबर आ रही है कि अभिनेता पूरी तरह से ठीक हो गए है और ब्रीद सीरीज के सेट पर फिर से वापस आ गए है! जी हां, अब उनके फैन्स ने राहत की सांस ली है। 

    उसी के बारे में बात करते हुए, अमित साध ने कहा, “मैं सभी को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं ब्रीद: इनटू द शैडो के सेट पर वापस आने और शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। सीरीज मेरे दिल के बहुत करीब है। क्योंकि यह मुझे एक अभिनेता के रूप में एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ देता है। यह सबसे रचनात्मक रूप से मुक्त करने वाली प्रक्रियाओं में से एक है, और मैं हर दिन कैमरे के सामने होने की भावना को याद करता हूं। इसलिए, मैं बाकी शो को फिल्माने के लिए उत्सुक हूं ।” 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

    विद ब्रीद: इनटू द शैडोज़ सीज़न 3 में, अमित साध कबीर सावंत के अपने बहुचर्चित किरदार को फिर से निभाएंगे। इस सीरीज में अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन भी मुख्य भूमिका में हैं।