अमिताभ बच्चन ने शाम कौशल को विक्की की शादी की इस खास अंदाज में दी बधाई

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए। आखिरकार दोनों अब शादी के बंधन में बांध गए हैं। विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की बात पर मुहर लगाते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर की।

    दोनों ने पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं।’

    विक्की और कैटरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया जोरो-शोरो से वायरल होने लग गई। हाल ही में विक्की और कैटरीना ने धीरे-धीरे कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जो सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हो रहा हैं। ऐसे में अब अमिताभ बच्चन ने विक्की कौशल के पिता शाम कौशल के साथ एक पुरानी सेट की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

    दरअसल अमिताभ ने शाम कौशल के साथ एक सेट की मोनोक्रोम फोटो शेयर की हैं। फोटो में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं। दोनों की तस्वीर ब्लैक और व्हाइट् हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल, विक्की के पिता के साथ सेट पर.. सालों से उनके साथ काम करता आ रहा हूं। एक बेहद शांत और शालीन व्यक्ति। वधाइयां वधाइयां वधाइयां।’ अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

    अमिताभ के इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच उनके इस पोस्ट पर विक्की कौशल ने भी अपना रिएक्शन दिया हैं। विक्की ने सर लिख कर अमिताभ को आभार जताया किया हैं। साथ ही विक्की ने हाथ जोड़ने वाले और दिल वाले आइकॉन्स भी बनाए हैं।