अमिताभ बच्चन ने किया बेटे अभिषेक की ‘दसवीं’ का प्रमोशन, बोले- ‘जी हां हुज़ूर मैं करता हूं…’

    Loading

    मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं जो आज रिलीज हो रही है। बिग बी ट्रेलर से लेकर फिल्म के लुक्स तक सब कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं। हालांकि, कुछ ट्विटर यूजर्स ने अमिताभ बच्चन से फिल्म के लगातार प्रमोशन को लेकर सवाल किया। अमिताभ बच्चन ने बिना किसी को खास जवाब दिए इन ट्विटर यूजर्स के लिए एक मैसेज किया।

    बुधवार रात को अमिताभ बच्चन ने लिखा, “जी हां हुज़ूर मैं करता हूं: बधाई, प्रचार, मंगलाचार। क्या कर लोगे?’ पिता-पुत्र की जोड़ी अक्सर फिल्म रिलीज के समय सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को चीयर करते दिखाई देते है।

     

    पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने खुलासा किया कि उन्होंने ‘दसवीं’ में अपने पिता और महानायक अमिताभ बच्चन को श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने उनके लोकप्रिय फिल्म ‘खुदा गवाह’ से पिता के रूप में बिग बी की बॉडी लैंग्वेज की नकल की है। ‘दसवीं’ में अभिषेक बच्चन एक हरियाणवी राजनेता की भूमिका निभा रहे हैं, जो जेल की सजा के दौरान कक्षा 10 वीं की बोर्ड परीक्षा में बैठने का फैसला करता है। वहीं यामी एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाती नजर आएंगी।