अमिताभ बच्चन ने डिलीट किया था ‘धाकड़’ पर किया ट्वीट, भड़की कंगना रनौत बोली- ‘उन पर भी किसका दबाव होगा?’

    Loading

    मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की रिलीज के लिए तैयार हैं। जहां फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं हाल ही में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कंगना की फिल्म का टीजर ट्वीट किया, लेकिन कुछ ही मिनटों बाद इसे डिलीट कर दिया। इस घटना ने नेटिज़न्स को भ्रमित कर दिया कि क्या बिग बी ने इसे गलती से ट्वीट किया था। हालांकि अब कंगना रनौत ने इस पूरी घटना पर प्रतिक्रिया दी है।

    हाल ही में YouTube चैनल ट्राइड एंड रिफ्यूज्ड प्रोडक्शंस के साथ इंटरव्यू में, कंगना ने कहा कि अमिताभ बच्चन के स्तर पर किसका दबाव होगा। वह कभी भी बिग बी द्वारा धाकड़ टीज़र को ट्वीट करने के बाद हटाने के पीछे का कारण नहीं बता सकती हैं।’ कंगना ने स्थिति को ‘जटिल’ बताया और कहा, ‘बेशक, पसंद और नापसंद हैं लेकिन यह इतना हड़ताली है कि मिस्टर बच्चन ने ट्रेलर को ट्वीट किया और फिर उन्होंने इसे और पांच-दस मिनट में हटा दिया। इससे पता चलता है कि उस पर किसका दबाव होगा? मैं नहीं जानती, लेकिन मुझे यह स्थिति थोड़ी जटिल लगती है।’ कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि यह ‘व्यक्तिगत असुरक्षा’ के कारण हो सकता है। मुझे लगता है कि कहीं न कहीं बहुत व्यक्तिगत असुरक्षा है जो लोगों में भी है। यह सिर्फ एक शक्तिशाली व्यक्ति नहीं हो सकता। ये अभिनेता मुझे और मेरे काम को प्रोत्साहित करने में विफल क्यों हैं और खासकर जब यह महिलाओं के लिए है?’ 

    इंटरव्यू के दौरान कंगना ने लिखा- ‘मैं कभी भी बॉलीवुड में अच्छे काम और फिल्मों को पहचानने और उनकी सराहना करने में पीछे नहीं हटती हैं। चाहे करण जौहर की ‘शेरशाह हो’, विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ हो या एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’, उन्होंने हमेशा अच्छी फिल्मों की सराहना की है। मैंने सिद्धार्थ (मल्होत्रा) की फिल्म शेरशाह देखी और उसकी प्रशंसा की। इसलिए अगर कोई अच्छी फिल्म बनती है, तो मैं पहला व्यक्ति हूं, अब भी मैं ‘ कश्मीर फाइल्स’ और ‘आरआरआर’ की प्रशंसा करने वाला पहला व्यक्ति थी। ‘आरआरआर’ को हर कोई पसंद कर रहा है। मुझे याद नहीं कि एक अच्छी फिल्म कब आई और मैं यह नहीं समझ पाया कि यह करण जौहर की है या विवेक अग्निहोत्री की। मुझे याद नहीं कि मैं कब किसी अच्छी फिल्म या अच्छे कलाकारों की तारीफ करने में नाकाम रही।’बता दें, धाकड़ फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं। यह 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।