Amitabh Bachchan
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: हम सभी अपनी ज़िंदगी में कभी न कभी शोहरत और सफलता पाने की इच्छा रखते हैं, लेकिन एक राज़ है, जिसे हम सभी को जानना और मानना होगा कि शोहरत, कामयाबी और स्वीकृति आपके जीवन में ऐसे वक्त पर आती है, जब आपको इसकी उम्मीद ही नहीं होती। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज एक सबसे सफल अभिनेता में से एक है। उन्होंने अपने जीवन में बहुत संगर्ष किया है। अमिताभ आज भी विपरीत परिस्थियों में घबराते नहीं हैं। अब ऐसा ही कुछ एक बार फिर केबीसी के मंच पर देखने मिला।  

    खबरों की मानें तो इन दिनों अमिताभ एक इंजरी से गुजर रहे हैं। उनके पैर की अंगुली में फ्रैक्चर है। लेकिन फिर भी बिग बी बिना अपनी चोट की परवा किया बिना लगातार शूट कर रहे हैं। इतना ही नहीं अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी जवानी के दिन के फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘ऐसे दिनों में वापस आना बहुत अच्छा होता।’ साथ ही उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। साथ ही अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया पर एक ब्लॉग में लिखा- ‘ऐसे दिनों में वापस आना बहुत अच्छा होता’

    गौरतलब है कि अमिताभ ने अपने ब्लॉग से अपने पैर की अंगुली के फ्रैक्टर के बारें में लोगों को बताया है और साथ ही साथ ये भी बताया कैसे उन्होंने केबीसी के खास एपिसोड की शूटिंग किया है। हाल ही में अमिताभ ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज अपने ब्लॉग के जरिये शेयर की थी। जो केबीसी के मंच का है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने पैर के घाव के बारें में लोगों को बताया है।

    बता दें आने वाले शुक्रवार को बहुत-सा मनोरंजन और मजेदार हंसी-मज़ाक भी देखने को मिलेगी, जहां गेस्ट्स पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी हॉटसीट पर बैठे नजर आएंगे। वे उन सामाजिक कारणों के लिए खेल खेलेंगे जिनका वे समर्थन करते हैं। जीत की राशि पंकज त्रिपाठी द्वारा पंडित बनारस तिवारी हेमनवंती देवी फाउंडेशन को और प्रतीक गांधी द्वारा मुकुल ट्रस्ट को दान कर दी जाएगी।