‘उंचाई’ के सेट पर एक साथ दिखाई दिए अमिताभ बच्चन-नफीसा अली, देखें वायरल तस्वीरें

    Loading

    मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों बिजी शेड्यूल में चल रहे हैं। कथित तौर पर वह दिल्ली में अपनी आगामी सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म ‘उंचाई’ (Uunchai) की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि बिग बी अपने ‘मेजर साब’ की सह-कलाकार नफीसा अली (Nafisa Ali) के साथ दिखाई दिए। 

     इंस्टाग्राम हैंडल पर नफीसा अली ने अमिताभ बच्चन के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें दोनों को एक-दूसरे को मुस्कुराते और गले लगते नजर आये। तस्वीर में नफीसा को सफेद रंग की सलवार कमीज पहने देखा जा सकता है, जबकि बिग बी ने एक चेक शर्ट के साथ एक ग्रे हुडी पहनी हुई है। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म ऊंचाई के मेरे बहुत ही सुंदर, अद्भुत आदमी, सुंदर ऊर्जा और आराध्य सह-कलाकार अमिताभ बच्चन, वर्तमान में दिल्ली में शूट किए जा रहे हैं।’

    नफीसा अली ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर किया, फैंस इस पर गदगद हो गए। उन्होंने कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, ‘पुणे में मेजर साहब के बाद फिर साथ। बुले डायमंड में काम किया जब आप सभी दो महीने से अधिक समय तक रहे। आप सभी मेहमान के रूप में एक शानदार समूह थे। बहुत खास यादें हैं।’ फिल्म ‘उंचाई’  की बात करें तो इसमें परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​सारिका और नीना गुप्ता भी अहम किरदार में हैं।