amitabh-bachchan
File Pic

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। अमिताभ जुहू में प्रतीक्षा, जलसा, जनक, अम्मू और वत्स बंगले के मालिक हैं। अमिताभ ने अपना जुहू वाली एक प्रॉपर्टी के ग्राउंड फ्लोर को लिस्ट पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) को दिया हैं। अब अमिताभ अपने घर जलसा के करीब एक बिल्डिंग में 3,150 sq ft को लीज पर देंगे। 

    ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसबीआई ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ 15 साल का एग्रीमेंट किया है। ऐसे में बैंक बच्चन परिवार को प्रति महीने 18.9 लाख रुपये किराये देगी। साथ ही हर पांच सालों में इस किराए में 25 फीसदी की बढ़ोतरी की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स का दवा है की इसकी जानकारी रियल एस्टेट एनालिटिक्स जरिए मिली है। 

    खबरों के मुताबिक एसबीआई को पहले पांच साल तक  हर महीने 18.9 लाख रुपये किराया देना होगा। इसके बाद अगले पांच साल 23.62 लाख रुपये हो जाएगा। उसके बाद आखिर पांच सालों तक इसका किराया 29. 53 लाख रुपये किराया होगा। हालांकि इस डील के बारे में अब तक अमिताभ या एसबीआई ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बैंक ने 2.26 करोड़ रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट दिया है। यह एग्रीमेंट 28 सितंबर 2021 को रजिस्टर किया गया था। अमिताभ ने जो सिक्योरिटी डिपॉजिट लिया है वो 1 साल ले किराये के बराबर है।