‘गुडबाय’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद अमिताभ बच्चन का खुलासा, बोले- ‘कोविड-19 को अलविदा कहना चाहते हैं…’

    Loading

    मुंबई: कोविड-19 से मुक्त होने के करीब एक हफ्ते बाद बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मंगलवार को कहा कि वह कोरोना वायरस महामारी को अलविदा कहना चाहेंगे। बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) के ट्रेलर को जारी करने के कार्यक्रम में ऑनलाइन माध्यम से शिरकत की और डॉक्टरों की सलाह पर व्यक्तिगत रूप से कार्यक्रम में नहीं आने पर मीडिया से माफी मांगी। बच्चन फिलहाल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वें सीज़न की मेजबानी कर रहे हैं और उन्होंने इसकी शूटिंग पिछले बृहस्पतिवार को शुरू कर दी थी। इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर संक्रमण मुक्त होने की घोषणा की थी। उनसे पूछा गया कि वह किन चीज़ों को ‘गुडबाय’ (अलविदा) कहना चाहेंगे तो वरिष्ठ अभिनेता ने कहा, “ कोविड-19।” 79 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्हें अपने करियर में इस पड़ाव पर पहुंचने के बावजूद विविध भूमिकाएं निभाने के मौके मिल रहे हैं।

    उन्होंने कहा, “'(हर फिल्म की पेशकश के साथ) मुझे लगता है कि मुझे एक और काम मिल गया है। मेरी उम्र में, हम लोगों को शायद ही कोई काम मिल पाता है और जब भी काम मिलता है, तो मैं स्वयं को भाग्यशाली महसूस करता हूं।” बच्चन ने कहा, “ हम बस वही करते हैं जो लेखक ने लिखा है और निर्देशक ने हमें करने के लिए कहा है। यह एक सम्मान और सौभाग्य की बात है कि वे मुझे कुछ अलग देने में सक्षम हैं।” नागराज मंजुले की ‘झुंड’ और अजय देवगन की ‘रनवे34’ के बाद बच्चन की तीन और फिल्में इस साल रिलीज़ होने की कतार में हैं जिनमें आयान मुखर्जी की ‘ ब्रह्मास्त्र’ विकास बहल निर्देशित ‘गुडबाय’ और सूरज बड़जात्या निर्देशित ‘ऊंचाई’ शामिल हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

     

    बच्चन ने कहा, “ मुझे उम्मीद है कि लोग इस (‘गुडबाय’) फिल्म को देखेंगे और इसे पसंद करेंगे। समय के साथ बहुत सी चीजें बदल जाती हैं… जब एक प्रौद्योगिकी दूसरी प्रौद्योगिकी का स्थान लेती है, तो इसमें समय लगता है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को इसे सिनेमाघरों और ओटीटी (ओवर द टॉप यानी डिजिटल माध्यम) पर भी देखने का मौका मिलेगा।’ ‘गुडबाय’ के निर्माता एकता आर कपूर का ‘बालाजी मोशन पिक्चर्स’ और ‘गुड कंपनी’ हैं। यह फिल्म सात अक्टूबर को दुनियाभर में रिलीज़ होनी है। भाषा