‘केबीसी 13’ के मंच पर अमिताभ बच्चन का खुलासा, बताया कैसे बदली ज़िंदगी ‘आनंद’ के रिलीज के बाद

    Amitabh Bachchan revealed on the stage of ‘KBC 13’, how his life changed after the release of ‘Anand’: हम सभी अपनी ज़िंदगी में कभी न कभी शोहरत और सफलता पाने की इच्छा रखते हैं, लेकिन एक राज़ है, जिसे हम सभी को जानना और मानना होगा कि शोहरत, कामयाबी और स्वीकृति आपके जीवन में ऐसे वक्त पर आती है, जब आपको इसकी उम्मीद ही नहीं होती। ऐसा ही कुछ महान अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन के करियर में भी हुआ। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कौन बनेगा करोड़पति 13 में अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में एक अभिनेता के रूप में स्वीकार किए जाने के बाद अपनी ज़िंदगी और सफलता की राह में आए एक खास मोड़ के बारे में बताया। इस शुक्रवार के शानदार शुक्रवार एपिसोड में, वो गेस्ट्स पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी के साथ उस वक्त की चर्चा करते नजर आएंगे, जब एक पेट्रोल पंप पर लोगों की नजरें उन पर ठहर गई थीं। 

    इस शो में अमिताभ बच्चन अपना अनुभव बताएंगे, जब उन्होंने पहली बार लोगों को फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस से चकित कर दिया था। उन्होंने बताया, “मैंने फिल्म ‘आनंद’ का काम खत्म किया था और फिर यह रिलीज हो गई थी। ये जिस दिन रिलीज होने वाली थी, मैं अपने दोस्तों की कार लेकर गया था, क्योंकि मेरे पास न तो कार थी और न ही पेट्रोल भरने के लिए पैसे थे। मुझे किसी से 5-10 रुपए उधार लेने पड़े और फिर मैंने पास के पेट्रोल स्टेशन पर जाकर कार में पेट्रोल डलवाया।”

    वो आगे बताते हैं, “सुबह मैं एक और फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहा था और कार का पेट्रोल खत्म हो गया! मैं फिर से उसी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने गया। महोदय (पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी को संबोधित करते हुए) जब मैं पेट्रोल भराने आया, तो वहां मुझे 4-5 लोग खड़े होकर देख रहे थे, क्योंकि इस बीच फिल्म ‘आनंद’ रिलीज हो चुकी थी। तभी मुझे एहसास हुआ कि लोग मुझे पहचानने लगे हैं और मैंने कुछ अच्छा काम किया है।”

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pratik Gandhi (@pratikgandhiofficial)

    इसके अलावा, आने वाले शुक्रवार को बहुत-सा मनोरंजन और मजेदार हंसी-मज़ाक भी देखने को मिलेगी, जहां गेस्ट्स पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी हॉटसीट पर बैठे नजर आएंगे। वे उन सामाजिक कारणों के लिए खेल खेलेंगे जिनका वे समर्थन करते हैं। जीत की राशि पंकज त्रिपाठी द्वारा पंडित बनारस तिवारी हेमनवंती देवी फाउंडेशन को और प्रतीक गांधी द्वारा मुकुल ट्रस्ट को दान कर दी जाएगी। (PR)