Amitabh Bachchan
Photo Credit- Amitabh Bachchan Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी नाम के मोहताज नहीं है। उन्होंने फिल्म (Film) इंडस्ट्री (Industry) में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्हें बॉलीवुड के महानायक के नाम से जाना जाता है। अभिनेता अब तक कई हिट फिल्मों में अपनी भूमिका निभा चुके है। वो अपने अभिनय के साथ-साथ अपने फिटनेस का भी खास ख्याल रखते है। अभिनेता 79 साल की उम्र में भी काफी एक्टिव रहते है। अभी हाल ही में उनकी अभिनीत फिल्म ‘रनवे 34’ रिलीज हुई है।

    जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस वक्त एक्टर अपने आगामी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। अभिनेता अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। एक तस्वीर में बॉलीवुड के तीन दिग्गज अभिनेता नजर आ रहे है। शेयर तस्वीर में अमिताभ बच्चन बीच में खड़े है और उनके दाहिने तरफ अनुपम खेर और बायीं तरफ बोमन ईरानी खड़े नजर आ रहे है। ये सितारें अपने एक पैर को ऊपर उठाकर स्टंट करते दिखाई दे रहे है। अमिताभ बच्चन ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘ये उम्र का तकाजा है, हैरतअंगेज नजारा है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

    ये तीनों अभिनेता सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ में अपनी मुख्य भूमिका निभा रहे है। इस फिल्म की शूटिंग बीते दिनों खत्म हुई है। इस फिल्म में इनके अलावा नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा और सारिका भी अपनी मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म की शूटिंग कई जगहों पर हुई है। इस फिल्म के शूटिंग की शुरुआत बीते साल नेपाल से शुरू हुई थी। इसके बाद इस फिल्म के कुछ कड़ी की शूटिंग दिल्ली में और कुछ की हरियाणा के फरीदाबाद जिला में हुई है। इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’, ‘प्रोजेक्ट के’, ‘गुडबाय’, ‘आंखें 2’ और ‘द इंटर्न’ में भी अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।