अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी तस्वीर, बेटी श्वेता ने ऐसे किया रिएक्ट

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  अक्सर सोशल मीडिया और अपने ब्लॉग के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपने वर्तमान प्रोजेक्ट्स और निजी जीवन के बारे में सूचित करते रहते हैं। उनके प्रशंसक उनके अपडेट को पसंद करते हैं और उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। अमिताभ के सोशल मीडिया पर, आप मनमोहक छवियों से लेकर सुंदर जीवन के पाठों तक कुछ भी खोज सकते हैं। वह अक्सर अपने परिवार के बारे में मार्मिक संदेशों को ट्वीट करते हैं। अभी कुछ देर पहले अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सुपर मजेदार सेल्फी शेयर की और अपने वर्क रूटीन की झलक दी और हमारा कहना है- बिग बी सुपर बिजी मैन हैं!

    सुपर-ज़ूम की गई सेल्फी में अमिताभ का हैंडसम चेहरा बहुत अच्छा लग रहा था। उसके पास चश्मा और सिर पर हेडफोन था। डैपर सेल्फी के साथ, बिग बी ने अपने कार्य-दिवस के कार्यक्रम को भी लिखा। उसने उस बीट का भी खुलासा किया जिस पर वह कराह रहा था। उन्होंने लिखा, “… काम करने के लिए गाड़ी चलाना .. सुबह 6 बजे .. सलिफ़ कीता कान पर .. ताल ताल पर ताल – AFRICA !!! बाहर कूदने के लिए तैयार और ज़ुम्बा। ” तस्वीर तुरंत हिट हो गई और दुनिया भर के प्रशंसकों ने मजेदार पोस्ट को पसंद किया। बेटी श्वेता ने लिखा, ‘तेज दिख रही हूं’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

    इस बीच, काम के मोर्चे पर, अमिताभ को हाल ही में झुंड में एक फुटबॉल कोच की भूमिका में देखा गया था। फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था। इसमें उनके अभिनय को पसंद किया गया था और फिल्म को आलोचकों से बहुत प्यार मिला था। इसके अलावा अमिताभ बच्चन रनवे 34 में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। उनके पास आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र भी है। यह बिग बी के लिए एक भरा हुआ साल लगता है, जिनकी किटी में अलविदा भी है। अलविदा में, हम बिग बी को दक्षिण की सनसनी रश्मिका मंदाना के साथ देखेंगे।