अमिताभ बच्चन ने किया SWAअवॉर्ड का सपोर्ट, ट्वीट कर कही ये बात

    Loading

    मुंबई:  स्क्रीन राइटर एसोसिएशन (Swa) के लिए वो मौका रहा सबसे ज्यादा यादगार जब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए SWA Award 2021 को ढेर सारी शुभकामनाएं दी । हालांकि swa अवार्ड से वर्चुअली जुड़ना बच्चन साहब के लिए थोड़ा मुश्किल था लेकिन ट्विटर पर खूबसूरत से अल्फाज लिखकर उन्होंने swa अवॉर्ड्स का मान बढ़ा दिया । बच्चन साहब ने लिखा कि ‘टी 4204 – एसडब्ल्यूए पुरस्कार दूसरे संस्करण के साथ आ रहे हैं।  यह बॉलीवुड में 2020 के सर्वश्रेष्ठ लेखन का सम्मान और जश्न मनाएगा!  एसडब्ल्यूए को मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं!  हमारे राइटर लोगों को सही तरह के उत्सव की जरूरत है!  आप SWA के FB पेज और पर लाइव नाउ समारोह को देख सकते हैं।’

    एक्टर, सिंगर और राइटर स्वानंद किरकिरे इस अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट कर रहे थे तब उसी दरम्यान उन्हें जब पता चला की बच्चन जी ने ट्विटर पर swa अवार्ड के दूसरे एडिशन के लिए प्रोत्साहन भरा संदेश लिखा हैं तब उनके साथ साथ स्क्रीन राइटर एसोसिएशन और वहा पर मौजूद सभी  गणमान्य अतिथिगण  की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सभी ने नतमस्तक होकर बिग बी के लिए अभिनंदन किया ।  आपको बता दे कि अमित जी कृतज्ञता और विनम्रता का सबसे बड़ा प्रमाण हैं। एक बड़े अभिनेता का सागर तो वो हैं ही लेकिन इंसानियत की सबसे बड़ी पहचान भी हैं।

     

    किसी जूनियर को उसकी उम्दा अदाकारी के लिए बधाई भरा गुलदस्ते का उपहार भिजवाना हो या एक आम आदमी के दिल के तार को छूना हो , बिग बी की यही जिंदा दिल्ली उन्हें सबसे खास बनाती हैं। इतना ही नहीं राइटर्स की लड़ाई में कही न कही बिग बी भी उनके साथ हैं क्योंकि लेखकों के कलम के दम पर ही एक्टर्स अपनी अदाकारी का परचम फैलाते हैं । अगर अच्छी कहानी और लिखावट नही होगी तो अभिनय की चमक उसमें आ ही नहीं सकती हैं। इंडस्ट्री के महान लेखक सलीम और जावेद की लिखी हुई बेमिसाल फिल्मों ने भी अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक बनाया। जिस बात का गर्व बच्चन साहब को हैं।