Amitabh Bachchan
File Photo

    Loading

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का कौन बनेगा करोड़पति – सीजन 13 (Kaun Banega Crorepati) बड़े धूमधाम से गणेश चतुर्थी उत्सव की शुरुआत करने जा रहा है। ऐसे में अब एक एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने स्कूल के दिनों का एक मजेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया की बचपन के दिनों में वह काफी सरारती थे। इसलिए उनकी स्कूल में काफी पिटाई होती थी। 

    दरअसल हाल ही के एपिसोड में देखने मिला की हॉट सीट पर रोलओवर कंटेस्टेंट तुषार भारद्वाज बैठे, जो अपने स्कूल के दिनों के किस्से और लव स्टोरी सुना रहे थे। इसी महानायक ने भी अपने स्च्होल के दिनों को याद किया। बच्चन ने बताया की जब वे छोटे थे तब उन्हें बिलियर्ड्स खेलने का बहुत शौक था, लेकिन सिर्फ 10वीं क्लास और उससे ऊपर के बच्चों को बिलियर्स खेलने की परमिशन थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    ऐसे में अमिताभ अपने दोस्तों के साथ रोज़ रात को चुप चाप बिलियर्ड्स रूम में जाते थे। एक दिन उनकी उनके टीचरों ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया और बेंत से उनकी बहुत पिटाई की। अमिताभ ने आगे बताया कि उन्हें एक साथ 4 बेंतों से पीटा गया था। साथ ही जब भी एक बेंत पढ़ती उन्हें चिल्लाने के जगह धन्यवाद सर बोलना था। 

    अमिताभ ने ये भी बताया कई बार इस पिटाई के कारण उन्हें नहाते वक्त शर्मिंदा होना पड़ा था। ये किस्सा बताने के बाद अमिताभ हस पड़े। बच्चन ने आगे बताया कि वह लड़कों के स्कूल में पढ़े थे। और उस स्कूल में एक ही बड़ा सा बाथरूम होता था। उस बाथरूम में एक साथ में 30-40 शावर ले सकते थे। ऐसे में जब भी हम शावर लेने जाये तो सबको पता चल जाता था किसकी पिटाई हुई है। हालांकि बिग बी ने आगे बताया कि अब बेंत से पिटाई बंद हो चुकी है और वह पूरी तरह से बैन है।