‘ब्रह्मास्त्र’ से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट आएंगे लीड रोल में नजर

    Loading

    मुंबई: ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) साल  2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में दिखाई देंगे। डिम्पल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कलाकार भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली गई लेकिन अब मेकर्स ‘ब्रह्मास्त्र’ को इसी साल 9 सितंबर को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में मेकर्स टीजर और ट्रेलर रिलीज के बाद अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लुक जारी किया है। 

    फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अमिताभ का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘गुरू है गंगा ज्ञान की। काटे भाव का पाश… गुरू उठा ले अस्त्र जब। करे पाप का नाश…’ एक ऐसी रोशनी जिसमें है, हर अंधेरे को हराने की शक्ति। आ गए हैं गुरू! बुद्धिमान नेता जो प्रभास्त्र धारण करते हैं: प्रकाश की तलवार!” ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को आएगा।’ 

     

    ‘ब्रह्मास्त्र’  का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। आलिया और रणबीर ने अपनी शादी से पहले इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। इसके साथ ही फिल्म मेकर्स ने आलिया-रणबीर की शादी से पहले फिल्म का एक गाने का टीजर जारी कर दोनों को नई शुरुआत की शुभकामनाएं दी थी।