Amitabh Bachchan's police bodyguard transferred, alleged of earning Rs 1.5 per annum
Photo: Instagram

    मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस उनके मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के सीजन 13 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब केबीसी के 13वें सीजन का इंतजार खत्म हो गया है। शो के मेकर्स ने इसका शेड्यूल जारी कर दिया है। आज से ठीक 12 दिनों के बाद ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का आगाज हो जाएगा। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रोमो शेयर कर दिया है। 

    सोनी टीवी के ज़रिए शेयर किया गया नया प्रोमो निराले अंदाज में रिलीज किया है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि ‘पार्ट एक और दो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। अब हम आपके लिए तीसरा पार्ट #KBCFilmSammaanPart3 का फाइन सीरीज शेयर कर रहे हैं! 23 अगस्त, रात 9 बजे से केवल सोनी।’ आपको बता दें कि फैंस का पसंदीदा शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (KBC) इसी महीने के अंत यानि  23 अगस्त 2021 से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। 

    बता दें कि कि कौन बनेगा करोड़पति (KBC 13) के प्रोमो को एक फिल्म फॉर्मेट की तरह बनाया गया है। लॉन्ग फॉर्मेट फिल्म की संकल्पना फिल्मकार नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने किया है। नितेश तिवारी ने ही इसे लिखा और निर्देशन भी उन्होंने ने ही किया है। पहली बार इसे तीन हिस्सों बनाया है।  इस फिल्म का शीर्षक है ‘सम्मान’ है। सामने आए इस नये प्रोमो में आप देख सकते हैं कि एक ग्रामीण केबीसी के चेयर पर बैठे हुए कैसे शो को जीतता है और अपने सम्मान के लिए फाइट करता है। केबीसी का नया प्रोमो इमोशनल कर देने वाला है।