अमिताभ की नातिन नव्या नंदा ने पोस्ट की तस्वीर, अभिषेक बच्चन ने दिया जवाब

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन (Granddaughter) नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहती है। वह आए दिन अपनी सुंदर तस्वीरें (Pictures) अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट करती रहती है। उनके फैंस भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है।

    नव्या नंदा ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह लाइट पिंक कलर की साड़ी पहने बालकनी में नजर आई। वह अपने चेहरे पर मेकअप किए, माथे पर बिंदी लगाए और कानों में बड़े-बड़े इअरिंग पहने नजर आई। उन्होंने अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए अपने बालों को खुला रखा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

    सफेद बालों को दिखाती नजर आई

    वह अपने सफेद बालों को दिखाती नजर आई, उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘मेरे सफेद बाल’। इस पोस्ट किए गए तस्वीर को कई उनके चाहने वालों के साथ-साथ सेलेब्स ने भी पसंद किया और अपनी प्रतिक्रियाएं दी। जिसमें नव्या नवेली नंदा के मामा अभिषेक बच्चन भी शामिल है। उन्होंने भी इस तस्वीर को लाइक किया और कमेंट में प्यार वाला इमोजी दिया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

    वह पोज देती नजर आई थी

    नव्या द्वारा पोस्ट इस तस्वीर पर अब तक 50 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके है। बीते कुछ दिनों पहले नव्या नंदा ने गार्डेन में अपनी तस्वीर क्लिक करके पोस्ट की थी। जिसमें वह पोज देती नजर आई थी। उनके इस पोस्ट को उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा ने भी लाइक किया था और कमेंट में लिखा ‘नव्या क्या प्रेरित कैप्शन है’।