Kushi
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) एक्टर (Actor) विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस (Actress) सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) ‘कुशी’ (Kushi) को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग कश्मीर में खत्म की अब उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शूटिंग के दौरान स्टार्स के साथ एक हादसा हो गया। एक स्टंट सीक्वेंस के दौरान उनकी गाड़ी गहरे पानी में गिर गई। जिससे विजय देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु के पीठ में चोटें आई है।

    उन्हें तुरंत इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से अब वो ठीक होकर वापस आ गए है, लेकिन अब भी उनके पीठ में दर्द बरकरार है। हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान विजय देवरकोंडा की टीम के एक सदस्य ने बताया कि विजय देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु कश्मीर के पहलगाम इलाके में लिद्दर नदी के दोनों किनारों पर बंधी रस्सी के ऊपर गाड़ी चलाना था, लेकिन उसी दौरान उनकी गाड़ी गहरे पानी में गिर गई। जिसके चलते उनके पीठ में चोटें आई। जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु अस्पताल से वापस आ गए है और अपने प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

    रविवार को श्रीनगर की डल झील के अंदरूनी हिस्से में शूटिंग करने के लिए जाते वक्त उनके पीठ में वापस दर्द उठने के बाद उन्हें होटल में ले जाया गया और वहीं फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाकर उनका इलाज कराया गया। फिल्म ‘कुशी’ के जरिए सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा दूसरी बार एक साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 23 दिसंबर 2022 को तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।