मार्च से शुरू होंगे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन, ये होगी थीम

Loading

मुंबई: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के दूसरे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू होने वाले हैं। ये फंक्शन गुजरात के जामनगर में होने वाला है। अंबानी परिवार इस मौके को यादगार बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहता। तीन दिनों में अलग-अलग कार्यक्रम होंगे और हर कार्यक्रम का अलग थीम और अलग ड्रेस कोड तय किया गया है।

जामनगर में अंबानी निवास पर तीन दिवसीय प्री-वेडिंग कार्यक्रमों की पूरी डिटेल सामने आ गई है। दरअसल प्री-वेडिंग फंक्शन के इनविटेशन कार्ड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस फंक्शन में बड़े बिजनेसमैन के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान सहित कई बड़े सितारों को भी आमंत्रित किया जाएगा। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, एम एस धोनी, रोहित शर्मा, के एल राहुल, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या और इशान किशन को भी बुलावा भेजा गया है। जामनगर ने इन्हें ठहराने के लिए खास सुविधा का इंतजाम किया गया है, जिनमें अल्ट्रालग्जरी टेंट का निर्माण भी शामिल है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nita Mukesh Ambani Cultural Centre (@nmacc.india)

एक मार्च को शाम 5.30 बजे कंजर्वेटरी में शानदार कॉकटेल का आयोजन किया गया है। इसको खास नाम दिया गया है, ‘एवरलैंड में एक शाम’। यहां म्यूजिक, डांस, विजुअल आर्ट और कई सरप्राइज का आयोजन रखा गया है। इसके लिए खास ड्रेस कोड है, जिसके अनुसार लोगों को कॉकटेल स्टाइल में ड्रेस अप होना है। दूसरे दिन ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ की मेजबानी की जाएगी, जो कि जंगल फीवर थीम पर है, यानी सितारों को जंगल के जीव के तौर पर ड्रेस अप होना पड़ेगा। इसके साथ ही सभी को कंफर्टेबल फुटवियर पहनने के लिए भी कहा गया है।

तीसरे दिन ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘सिग्नेचर’  दो फंक्शन होंगे। पहला फंक्शन एक आउटडोर फंक्शन होगा, जहां मेहमान जामनगर की नैचुरल ब्यूटी को एंजॉय करेंगे। वहीं लास्ट इवेंट के लिए वे ‘हेरिटेज इंडियन कॉस्ट्यूम’ पहनेंगे। मेहमानों को मुंबई से जामनगर पहुंचने के लिए स्पेशल चार्टेड विमान की व्यवस्था की गई है। अंबानी परिवार इस विवाह समारोह को इस तरह मनाना चाहता है ताकि इसे सदियों तक याद रखा जा सके।