अनन्या पांडे ने आर्यन खान संग की चैट में लिखा था- मैं अरेंज कर दूंगी गांजा

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही हैं। अनन्या का नाम आर्यन के पास से मिले ड्रग्स चैट्स में सामने आया है। एनसीबी ने 21 अक्टूबर को उन्हें ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा था। ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि पूछताछ के दौरान एनसीबी के हाथ कई अहम सबूत लगें हैं। 

    आजतक की रिपोर्ट्स के अनुसार  2018 से 2019 अनन्या पांडे और आर्यन खान के बीच गांजा को लेकर 3 अहम चैट्स हुई हैं। एक सीनियर एनसीबी के अधिकारी के अनुसार अनन्या ने एक चैट में आर्यन को लिखा था कि उन्होंने ने गांजा पहले ट्राई किया है। एक बार और फिर से करना चाहती हैं। 

    उसके बाद NCB ने अनन्या से दूसरे चैट के बारे में पूछा जिस में आर्यन अनन्या से पूछते है कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? तो अनन्या जवाब देते हुए कहती है कि  मैं अरेंज कर दूंगी।’ उस पर अनन्या ने NCB से कहा में आर्यन के साथ मजाक कर रही थी। 

    NCB जब लगातार अनन्या से चैट के बारे में पूछने लगी तब अनन्या ने बताया उनके और आर्यन के बीच सिगरेट को लेकर बातचीत हुई थी। ड्रग्स को लेकर हमारे बीच बात नहीं हुई है। आखिर में जब NCB ने अनन्या से पूछा क्या आपने कभी ड्रग्स लिया है। तो उन्होंने साफ इंकार किया था। खबरों के मुताबिक अनन्या से महिला अधिकारी की मौजूदगी में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने पूछताछ की थी।

    गौरतलब है कि कानून के हिसाब से शाम को महिलाओं से पूछताछ नहीं की जाती है। गौरतलब है कि एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जब्त किया है। 

    हाल ही में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने कहा था कि उसने कोर्ट में आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स को सबमिट कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, NCB का कहना है कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट्स मिली हैं। आर्यन का ये चैट उनके और एक डेब्‍यू ऐक्‍ट्रेस के बीच की हैं।

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। इन दिनों आर्यन मुंबई की आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं।