अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने महाराष्ट्र के गवर्नर ‘भगत सिंह कोश्यारी’ को दिया शादी का न्योता, देखें Photos

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ इस दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों की शादी 12, 13, और 14 दिसंबर होगी। शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की जा रही हैं और जल्द ही सबको शादी की इनविटेशन भेज दिया जाएगा। दोनों की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

    ऐसे में अब विक्की और अंकिता ने शादी का न्योता देना शुरू कर दिया है। हाल ही में दोनों अपने शादी का न्योता देने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन पहुंचे थे। जिसके बाद दोनों ने मिल कर भगत सिंह कोश्यारी को शादी का न्योता दिया। इस बात की जमकर खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर दी है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

    अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है। फोटो की बात करें तो तस्वीर में विक्की जैन अपने हाथ से भगत सिंह कोश्यारी को शादी का कार्ड दे रहे हैं। शादी का कार्ड देते वक़्त अंकिता भी बेहद खुश नजर आ रही हैं। तस्वीर में अंकिता व्हाइट साड़ी में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की व्हाइट शर्ट और ब्लैक पेंट में नजर आ रहे हैं। 

    अंकिता ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं महारास्ट्र के माननीय “भगत सिंह खोश्यारी जी” राज्यपाल से मिलने के अवसर के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करना चाहती हूं। मुझे पता है कि आप बहुत व्यस्त हैं सर और मैं आभारी हूं कि आपने राजभवन में हमारे साथ बात करने के लिए समय निकाला।’

    गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे विक्की जैन को डेट कर रही हैं। हाल ही में दोनों के रिलेशनशिप को तीन साल पूरे हुए हैं। कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इसी बीच हाल ही में अंकिता ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि जल्द ही वो दुल्हन बनने जा रही हैं। अंकिता के फैंस बेसरी से उनकी शादी का इंतजार कर रहे है।