अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद अंगूठी ढूंढने की रस्म में किया मस्ती भरी चीटिंग, वायरल हो रहा Video

    Loading

    मुंबई: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। दोनों की शादी के उनके फ्रेंड्स और परिवार के करीबी मेंबर्स के बीच हुई है। दोनों की शादी समारोह की कई सारी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ऐसे में अब अंकिता की शादी के वीडियो के बाद अब दोनों की आफ्टरवेड़िंग सेरेमनी की वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं। ये देखिए वीडियो 

    अंकिता के ससुराल में अब शादी के बाद की रस्में शुरू हो चुकी हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। दरअसल अंगूठी ढूंढने की रस्म का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अंकिता और विक्की दोनों एक पानी भरे बर्तन में अंगूठी ढूंढने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में दोनों दो अलग अलग बर्तन में एक रस्म करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अंकिता के फैंस भी इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ankita Lokhande Jain (@ankita_pure_soul)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ankita_fandom (@ankita_fandom)

    गौरतलब है कि दोनों की प्री वेडिंग फंक्शन मेहंदी, संगीत और सगाई पर भी अंकिता और विक्की ने खूब मस्ती करते हुए नजर आए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में छाया हुआ था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Classy Brides 💍 (@desiclassybrides)

    अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। विक्की जाने माने बिजनेसमैन हैं। दोनों ने 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं।