‘DID सुपर मॉम्स’ के मंच पर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुई अंकिता लोखंडे, देखें वीडियो

    Loading

    मुंबई: टीवी शो ‘डीआईडी ​​सुपर मॉम्स’ (DID Super Moms) का अपकमिंग एपिसोड सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ पर आधारित होगा। इस खास एपिसोड में गेस्ट के तौर पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सीरीज की लीड एक्ट्रेस उषा नाडकर्णी (Usha Nadkarni) पर बुलाया गया है। शो प्रसारित होने से पहले चैनल ने प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो वीडियो आप देख सकते है कि ‘डीआईडी ​​सुपर मॉम्स’ के मंच पर मौजूद सभी इस दौरान इमोशनल दिखाई दिए।  इस खास एपिसोड में प्रतियोगियों ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी। स्टेज पर मौजूद अंकिता और उषा सुशांत इस दौरान पुरानी यादों को याद कर भावुक नजर आए। 

    साल 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत ने सभी को स्तब्ध कर दिया। आज भी फैंस उनकी याद में भावुक हो जाते हैं।एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का सुशांत के साथ काफी करीबी रिश्ता था। दोनों कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे। हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो में अंकिता लोखंडे काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ZEE TV (@zeetv)

    एक प्रतियोगी द्वारा सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए डांस करते देखअंकिता अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाई और सेट पर रोने लगी। सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत की मां का रोल प्ले करने वाली वेटरन एक्ट्रेस उषा नाडकर्णी भी शो में मौजूद थी। सुशांत और उषा नाडकर्णी की भी काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। इस मौके पर उषा नाडकर्णी भी सुशांत की याद में अपने आंसू नहीं रोक पाईं। इस मौके पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘वह बहुत करीबी दोस्त थे… वह मेरे लिए सब कुछ थे और वह जहां हैं वहां बहुत खुश होंगे… भगवान उन्हें हमेशा खुश रखेंगे।’