अंकिता लोखंडे कर रही है विक्की जैन के बारात लाने का इंतजार, दुल्हन बनकर जमकर लगा रही है ठुमके

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) विक्की जैन (Vicky Jain) को डेट कर रही हैं। हाल ही में दोनों के रिलेशनशिप को तीन साल पूरे हुए हैं। कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इसी बीच हाल ही में अंकिता ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि जल्द ही वो दुल्हन बनने जा रही हैं। अंकिता के फैंस बेसरी से उनकी शादी का इंतजार कर रहे है। ऐसे में अब अंकिता ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ सामने आई है। 

    हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ इस दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। साथ ही ये भी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों की शादी 12, 13, और 14 दिसंबर होगी। हालांकि दोनों ने अब तक इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हैं। लेकिन उनके करीबी दोस्तों का कहना की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

    इसी बीच अब अंकिता लोखंडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे दुल्हन बनकर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने मराठी दुल्हन की साड़ी में नजर आ रही हैं। अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में अंकिता अपनी दोस्त के साथ माधुरी दीक्षित के गाने ‘हमको आज कल है इंतजार’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। अंकिता लोखंडे का ये वीडियो सीरियल पवित्र रिश्ता 2.0 के सेट से लिया गया है।

    वीडियो में अंकिता ने ब्लू कलर की नवारी साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस बिलकुल एक मराठी दुल्हन की तरह सजी हुई हैं। वीडियो शेयर कर अंकिता ने कैप्शन में लिखा- ‘हम को आज कल है इंतजार, कोई आए लेके प्यार। फैंस को अंकिता लोखंडे का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है।