शादी के कुछ पहले अंकिता लोखंडे मिली विक्की जैन के घरवालों से, देखें वायरल Photos

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) विक्की जैन (Vicky Jain) को डेट कर रही हैं। हाल ही में दोनों के रिलेशनशिप को तीन साल पूरे हुए हैं। कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इसी बीच हाल ही में अंकिता ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि जल्द ही वो दुल्हन बनने जा रही हैं। ऐसे में अब अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विक्की और उनकी फैमिली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर किया है। 

    दरअसल अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन नई तस्वीरों में अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग नजर आ रही हैं।

    दूसरे तस्वीर में अंकिता अपने होने वाले ससुराल के लोगों के साथ नजर आ रही है। तस्वीर देख कर ऐसा लग रहा है जैसे अंकिता ने पहले ही अपने ससुराल वालो का दिल जीत लिया है। 

    ये अंकिता का विक्की जैन की फैमिली के साथ स्पेशल गेट-टुगेदर था। इसलिए अंकिता ने भी कोई कसर ना छोड़ते हुए उन्होंने ने भी एक बहु की तरह सारी में नजर आई। 

    अंकिता लोखंडे की वर्क प्रोफाइल की बात करे तो अंकिता ने 2009 में टेलीविज़न इंडस्ट्री में सीरियल “पवित्र रिश्ता’ में अपना डेब्यू किया था। उनके अपोजिट स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे, उसके बाद अंकिता कई टीवी सीरियल में नाराज़ आई उन्होंने रियलिटी शो भी किया और आखिर कार 2019 में उनकों अपनी पहली डेब्यू बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika: The Queen Of Jhansi ) मिली जिसमे उनका किदार झलकारीबाई (Jhalkarbai ) का था। और अंकिता के फैंस ने उनके झलकारबाई किदार को बोहत पसंद किया। जिसके तुरंत बाद ही अंकिता को मिल गई उनकी दूसरी फिल्म बागी 3 (Baaghi 3)