Ankita Lokhande

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) विक्की जैन (Vicky Jain) को डेट कर रही हैं। हाल ही में दोनों के रिलेशनशिप को तीन साल पूरे हुए हैं। कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इसी बीच हाल ही में अंकिता ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि जल्द ही वो दुल्हन बनने जा रही हैं। अंकिता के फैंस बेसरी से उनकी शादी का इंतजार कर रहे है। ऐसे में अब अंकिता ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ सामने आई है। 

    हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ इस दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। साथ ही ये भी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों की शादी 12, 13, और 14 दिसंबर होगी। हालांकि दोनों ने अब तक इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हैं। लेकिन उनके करीबी दोस्तों का कहना की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

    ऐसे में अब अंकिता ने खुद अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट एक तस्वीर शेयर कर पक्की मुहर भी लगा दी है। दरअसल अंकिता ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सैंडिल नजर आ रहे हैं। अंकिता के सैंडिल को अगर आप धन से देखोगें तो उस पर ‘होने वाली दुल्हन’ (To Be Bride) लिखा हैं। एक्ट्रेस ने इस गिफ्ट की तस्वीर शेयर करते हुए हाथ जोड़ने तस्वीर भी शेयर की है।

    वर्क प्रोफाइल की बात करे तो अंकिता ने 2009 में टेलीविज़न इंडस्ट्री में सीरियल “पवित्र रिश्ता’ में अपना डेब्यू किया था। उनके अपोजिट स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे, उसके बाद अंकिता कई टीवी सीरियल में नाराज़ आई उन्होंने रियलिटी शो भी किया और आखिर कार 2019 में उनकों अपनी पहली डेब्यू बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika: The Queen Of Jhansi ) मिली जिसमे उनका किदार झलकारीबाई (Jhalkarbai ) का था। और अंकिता के फैंस ने उनके झलकारबाई किदार को बोहत पसंद किया। जिसके तुरंत बाद ही अंकिता को मिल गई उनकी दूसरी फिल्म बागी 3 (Baaghi 3)