विक्की जैन से शादी से पहले सुशांत सिंह राजपूत के प्यार में पागल थी अंकिता लोखंडे

    Loading

    Ankita Lokhande was madly in love with Sushant Singh Rajput before marrying Vicky Jain: टीवी की खूबसूरत अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है। अभिनेत्री का जन्म इन्दौर में 19 दिसंबर 1984 को हुआ था। अंकिता फैंस के बीच अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। आपको बता दें, हाल ही में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से धूमधाम से शादी की हैं। इनकी शादी में कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होते दिखाई दिए। लेकिन आपको बता दें, विक्की से शादी से पहले अंकिता दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के प्यार में पागल थी। 

    सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर शुरू हुई थी। साथ में काम करते-करते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इन दोनों ने करीब 6 सालों तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन अचानक इनका ब्रेकअप हो गया। इनका ब्रेकअप क्यों हुआ इसको लेकर तरह-तरह की कहानिया गढ़ी गई। लेकिन दोनों में से किसी ने भी ब्रेकअप के पीछे की वजह नहीं बताई।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

     

    खैर, सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप के बाद अंकिता के जीवन में विक्की जैन की एंट्री हुई। अभिनेत्री को फिर से प्यार हुआ। यह दोनों हमेशा हर मुश्किल समय में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आए। सुशांत की अचानक मौत के बाद कई बार अंकिता उनके निधन के पीछे की साजिश के बारे में बोलती नजर आई। उस दौरान भी विक्की ने अंकिता के खुलकर साथ दिया। खैर, अब अंकिता और विक्की पति-पत्नी बन गए है और एक दूसरे के साथ खुश है।