अंकिता लोखंडे शादी से पहले इस जगह मनाएंगी बैचलर पार्टी

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) विक्की जैन (Vicky Jain) को डेट कर रही हैं। हाल ही में दोनों के रिलेशनशिप को तीन साल पूरे हुए हैं। कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इसी बीच हाल ही में अंकिता ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि जल्द ही वो दुल्हन बनने जा रही हैं। अंकिता के फैंस बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे है। ऐसे में अब अंकिता ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ सामने आई है। 

    ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि अंकिता शादी से पहले बैचलरहुड को भी इंजॉय करना चाहती हैं। इसलिए अब खबरों की मानें तो अंकिता गोवा (Goa) में बैचलर पार्टी मनाने की तैयारी कर रही हैं। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता लोखंडे के करीबी दोस्त ने बताया है एक्ट्रेस शादी से पहले गोवा में अपनी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट करेंगी जिसमे सिर्फ उनके खास दोस्त शामिल होंगे। इसका मतलब है शादी से पहले अंकिता करने वाली है जमकर पार्टी। 

    हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ इस दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। साथ ही ये भी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों की शादी 12, 13, और 14 दिसंबर होगी। शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की जा रही हैं और जल्द ही सबको शादी की इनविटेशन भेज दिया जाएगा। हालांकि दोनों ने अब तक इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हैं। लेकिन उनके करीबी दोस्तों का कहना की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।