ankita-lokhande-

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) विक्की जैन (Vicky Jain) को डेट कर रही हैं। हाल ही में दोनों के रिलेशनशिप को तीन साल पूरे हुए हैं। कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इसी बीच हाल ही में अंकिता ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि जल्द ही वो दुल्हन बनने जा रही हैं। अंकिता के फैंस बेसरी से उनकी शादी का इंतजार कर रहे है। ऐसे में अब अंकिता ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ सामने आई है। 

    अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ इस दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में अब एक और मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी 12, 13, और 14 दिसंबर होगी। इस बात की जानकारी कपल के करीबी दोस्त ने दी हैं। अब ये भी खबर सामने आ रही है कि दोनों की शादी बहुत ही सिंपल तरीके से होगी। दोनों मुंबई के ही किसी 5 स्टार होटल में शादी करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में आने वाले गेस्ट लिस्ट की तैयारी चल रही है। गौरतलब है कि शादी के बाद कपल नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। अंकिता का नया घर अभी अंडर कंस्ट्रक्शन में है।

    वर्क प्रोफाइल की बात करे तो अंकिता ने 2009 में टेलीविज़न इंडस्ट्री में सीरियल “पवित्र रिश्ता’ में अपना डेब्यू किया था। उनके अपोजिट स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे, उसके बाद अंकिता कई टीवी सीरियल में नाराज़ आई उन्होंने रियलिटी शो भी किया और आखिर कार 2019 में उनकों अपनी पहली डेब्यू बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika: The Queen Of Jhansi ) मिली जिसमे उनका किदार झलकारीबाई (Jhalkarbai ) का था। और अंकिता के फैंस ने उनके झलकारबाई किदार को बोहत पसंद किया। जिसके तुरंत बाद ही अंकिता को मिल गई उनकी दूसरी फिल्म बागी 3 (Baaghi 3)