Ankita Lokhande

    Loading

    मुंबई: ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) अब अपने नए सीजन के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। जिसे लेकर इसके स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जो इसके पुराने सीजन में भी नजर आई थीं, दूसरे सीजन में भी दिखने वाली हैं। अंकिता खुद भी इस शो की वापसी पर काफी खुश हैं। लेकिन इसी बीच अचानक अंकिता को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा है। और कुछ लोग तो शो को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। 

    ऐसे में अब अंकिता ने बताया की सुशांत के निधन के बाद से ही अंकिता लगातार ट्रोल हो रही है। दरअसल हाल ही में हमारे सहयोगी ईटाइम्‍स ने जब उनसे पूछा कि सुशांत के मौत के बाद उन्हें बार बार ट्रोल किया जा रहा है ऐसे में अंकिता ने कहा- ‘में कुछ नहीं कर सकती हूं। मेरे हाथ में कुछ नहीं है। लोगों को लगता है तब मुझे देवी बना देते हैं, लोगों को लगता है तब मुझे उतार देते हैं।’

    अंकिता ने आगे कहा- ‘मैं पिछले 4 साल में सुशांत के ज़िन्दगी में कही नहीं थी। किसी और का गुस्सा मुझ पर निकालने का कोई मतलब नहीं है।’ साथ ही अंकिता ने कहा- ‘इस प्रोसेस के दौरान हर कोई टार्गेट किया गया है। इसलिए ये ठीक भी है। मुझे मालूम है कि मैं किसलिए खड़ी हुई और मुझे पता है कि मुझे क्या महसूस होता है। मुझे मालूम है कि मैं कहां से गुजरी हूं तो ठीक है।’

    आपको बता दें अंकिता और सुशांत सबसे पहले एक साथ जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता में नजर आए थे, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। ऐसे में सुशांत को ट्रिब्यूट देते हुए एकता कपूर ने ‘पवित्र रिश्ता 2.0′ का ऐलान किया था। पवित्र रिश्ता’ वो सीरियल है जिसके जरिए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने घर-घर में अपने लिए जगह बनाई थी।

    ‘पवित्र रिश्ता’ टीवी इंडस्ट्री के इतिहास के सबसे हिट और पॉपुलर शो में से एक माना जाता है। गौरतलब है कि पवित्र रिश्ता के दौरान सुशांत और अंकिता ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. कहा जाता है कि फिल्मों में करियर बनाने के लिए सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर लिया था।